Saturday, 07th December, 2019
Amazon
HEADAING
X

Breaking News

Dec-03-19 जानिए विक्रम को खोजने में नासा की मदद करने वाला भारतीय इंजीनियर के बारें में

Divay Bharat / बड़ी ख़बर /27-Mar-2019/Viewed : 234

शराब छोड़ो या पुलिस की नौकरी - D.G.P पांडेय जी

जानिए विक्रम को खोजने में नासा की मदद करने वाला भारतीय इंजीनियर के बारें में

 दिव्यभारत पटना डेस्क : डीजीपी ने यह आदेश जारी किया है कि 31 मार्च के बाद जो भी पुलिसकर्मी शराब के नशे में पकड़े जाएंगे उन्हें 3 दिनों के भीतर ही बर्खास्त कर दिया जाएगा। बिहार में पुलिसकर्मियों को शराब पीने का शौक या तो छोड़ना पड़ेगा या फिर उन्हें नौकरी गंवाकर इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. दरअसल बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने शराब के नशे में पकड़े गए पुलिसकर्मियों की बर्खास्तगी का आदेश जारी किया है.

इसके तहत होली तक पकड़े गए 10 से अधिक पुलिसकर्मी बर्खास्त किए जाएंगे। शराब के नशे में पकड़े गए इन पुलिसकर्मियों पर धारा 311(B) के तहत विशेष कार्रवाई की जाएगी और 31 मार्च तक इन सभी दोषी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया जाएगा. डीजीपी ने यह आदेश भी जारी किया है कि 31 मार्च के बाद जो भी पुलिसकर्मी शराब के नशे में पकड़े जाएंगे उन्हें 3 दिनों के भीतर ही बर्खास्त कर दिया जाएगा।

बता दें कि हाल में ही कई पुलिसकर्मियों के शराब के नशे में पकड़े जाने का मामला सामने आया है. इसके वीडियो वायरल होने के कारण बिहार पुलिस को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है. गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी है, लेकिन कई मामलों में पुलिसकर्मियों की ढिलाई के कारण इसकी सफलता को लेकर सवाल उठते रहे हैं।

Source : News 18

HEADAING
Apecial Offer
श्री राम कलेक्शन ड
Puja Special