Wednesday, 21st August, 2019
Amazon
front
X

Breaking News

Aug-21-19 खुट्टी यादव हत्याकांड के अभियुक्त एडवोकेट चितरंजन सिंह को गोलियों से भुना

Divay Bharat / होम /04-Apr-2019/Viewed : 9

गिरिराज सिंह हार के डर से करा रहे है हम पर हमला – कन्हैया

खुट्टी यादव हत्याकांड के अभियुक्त एडवोकेट चितरंजन सिंह को गोलियों से भुना

दिव्य भारत मीडिया, पटना डेस्क :  बिहार के बेगूसराय में सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला हुआ है. आज सुबह कन्हैया प्रचार के लिए जा रहे थे उसी समय कुछ असामाजिक तत्वों ने सड़क को जाम कर दिया था. जब कन्हैया के समर्थक जाम खुलवाने के लिए गए तो वो उनके साथ उलझ गए. कन्हैया ने इसके लिए सीधे बीजेपी उम्मीदवारगिरिराज सिंह को जिम्मेदार ठहराया है. कन्हैया का कहना है कि गिरिराज अपनी हार सुनिश्चित देखकर हमले करवा रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान होते ही उनपर FIR की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

कन्हैया कुमार ने सीधे-सीधे गिरिराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह हार मान चुके हैं. गिरिराज सिंह को भय है कि कन्हैया जीत जाएगा, इसलिए अब गिरिराज सिंह लोकतंत्र की हत्या करते हुए अपने गुंडों द्वारा हमलों जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. कन्हैया कुमार ने सीधे-सीधे इसे राजनीतिक साजिश करार देते हुए कहा कि पहले तो हमारी सुरक्षा हटा ली गई और बाद में आज रोड शो के दौरान गिरिराज सिंह के गुंडों ने हमारे काफिले पर हमला किया और रोड शो के दौरान बाधा पहुंचाई.

कन्हैया कुमार ने कहा कि अगर आप वीडियो क्लिप देखें तो इस घटना के दौरान वही लोग शामिल हैं जो गिरिराज सिंह के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं और उनके लिए चुनावी कैंपेन कर रहे हैं. कन्हैया कुमार ने कहा कि गिरिराज सिंह के पास जिलेवासियों के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है और बिना मुद्दों के वह जब जनता के बीच जा रहे हैं तो उन्हें अपमानित होना पड़ रहा है. इसी फ्रस्ट्रेशन में गिरिराज सिंह के आदेश पर उनके गुंडे ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

दरअसल आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कन्हैया का रोड शो था और सुबह 8:00 बजे से ही अपने समर्थकों के साथ कपस्या चौक से निकलकर विभिन्न मार्गों से होते हुए जब लोहिया नगर पहुंचे थे. इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा पहले से ही सड़क को जाम किया गया था और जब कन्हैया के समर्थक जाम हटाने के लिए कहने गए तो वे लोग उनसे उलझ गए. इस मामले में पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए वीडियो क्लिप के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान होते ही उनपर एफआईआर की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी.

बिहार में 40 सीटें, 7 चरणों मतदान
11 अप्रैल: जमुई औरंगाबाद, गया, नवादा,
18 अप्रैल: बांका, किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर
23 अप्रैल: खगड़िया, झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा,
29 अप्रैल: दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय, मुंगेर
6 मई: मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारन, हाजीपुर, सीतामढ़ी,
12 मई: पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, , शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सिवान, महाराजगंज, वाल्मीकिनगर
19 मई: नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकट, जहानाबाद

front
Apecial Offer
Aaj Ka Karyakaram