Monday, 09th December, 2019
Amazon
HEADAING
X

Breaking News

Dec-03-19 जानिए विक्रम को खोजने में नासा की मदद करने वाला भारतीय इंजीनियर के बारें में

Divay Bharat / राष्ट्रीय /16-Jun-2019/Viewed : 139

युवाओं को बेरोजगारी मुक्ति दिला रोजगारयुक्त बना रहें है अजय कुमार उर्फ़ विनय जी

जानिए विक्रम को खोजने में नासा की मदद करने वाला भारतीय इंजीनियर के बारें में

दिव्यभारत मीडिया , बक्सर डेस्क : पूरा देश रोजगार के मंदी से गुजर रहा हैं, युवा पढ़ाई पूरी करके हाथ में सर्टिफिकेट लिए नौकरी के लिए दर-दर भटक रहें है उसी समय बक्सर के एक युवा जिनका नाम है अजय कुमार अपनें उत्कृष्ट सोच से हज़ारों युवाओं को देश और विदेश में नौकरी उपलब्ध करा गरीबों और मध्य वर्गीय परिवारों में खुशहाली लानें का कार्य कर रहें हैं ।

अजय कुमार उर्फ विनय कुमार जी, स्व० ब्रिकेट सिंह के पुत्र हैं, और बचपन से क्रिएटिव सोच वाले इंसान रहे हैं, स्व० ब्रिकेट सिंह के लंबे बीमारी के बाद निधन हो जाना, विनय जी के लिए एक बड़ा झटका था जिससे उभरने के साथ - साथ अपने पिता के सपने को साकार करनें के लिए दिन-रात मेहनत करने लगें, अपने कार्य के साथ ईमानदार होनें के चलते इन्हें सफलता मिलते गई। बक्सर जैसे जगह से हज़ारों युवाओं को देश और विदेश के प्रतिष्ठित कम्पनियों का हिस्सा बनने में मदद किये, आज हजारों लोगों को रोजगार से जोड़ उनके परिवारों को खुशहाल बना रहें हैं।

अपने कार्य का विस्तार करते हुए इन्होंने अपनी कम्पनी बनाई है जिसके CEO ये ख़ुद है,  जिसका नाम अपने पूज्य पिता जी के नाम साथ ब्रिकेट मल्टी रिसोर्स प्राइवेट लिमिटेड रखें हुए, जिससे इनके पितृ प्रेम को देख जा सकता है, यह कंपनी बड़े जॉब कंसेंल्टेंसी के साथ-साथ रियल एस्टेट का कार्य भी करती है। पिछले सप्ताह बड़ी कम्पनी के लिए सैकड़ों बेरोजगारों को इंटरव्यू के माध्यम से लखनऊ में कार्य कर रहीं कंपनी के लिए चयनित किये है और इस तरह प्रत्येक माह सैकड़ो लोगों को रोजगार से जोड़ उनके भविष्य को उज्वल बना रहें हैं।

दिव्यभारत मीडिया इनके उज्वल भविष्य की कामना करती है

HEADAING
Apecial Offer
श्री राम कलेक्शन ड
Puja Special