Wednesday, 21st August, 2019
Amazon
front
X

Breaking News

Aug-21-19 खुट्टी यादव हत्याकांड के अभियुक्त एडवोकेट चितरंजन सिंह को गोलियों से भुना

Divay Bharat / राष्ट्रीय /02-Jan-2019/Viewed : 16

नाव से ऐसे अपने गांव जाते हैं दीपक ठाकुर, फिनाले के बाद वायरल हुआ वीडियो

खुट्टी यादव हत्याकांड के अभियुक्त एडवोकेट चितरंजन सिंह को गोलियों से भुना

बिग बॉस 12 के फाइलिस्ट दीपक ठाकुर ने रियलिटी शो में अपने शानदार गेम से देशभर के लोगों को इंप्रेस किया. बिहार के जिले मुजफ्फरपुर के छोटे से गांव आथर के रहने वाले दीपक अब स्टार बन चुके हैं. सीजन 12 के तीसरे फाइलिस्ट बने दीपक का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे बिग बॉस से निकलने के बाद अपने गांव जा रहे हैं. लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि वो नाव के जरिए अपने गांव का सफर तय कर रहे हैं.

जब दीपक अपने गांव आथर जा रहे थे, तो वे यूट्यूब पर Live आए. नाव में दीपक के साथ उनके गांव के बाकी लोग भी मौजूद हैं. अपने घरवालों और गांववालों से मिलने के लिए दीपक काफी उत्साहित दिखे. बात दें, उनके गांव में बुनियादी सुविधाओं की कमी है. दीपक के बिग बॉस में आने के बाद आथर गांव में लाइट आई है. दीपक खुश हैं कि उनकी वजह से आथर गांव का नाम चर्चा में आया है. उनका अपने गांव नाव से जाना दर्शाता है कि अभी तक वहां सड़क नहीं आई है.

वीडियो में दीपक कह रहे हैं- ''पूरे 4 महीने बाद अपने गांव में आकर बेहद अच्छा लग रहा है. हमारे गांववाले और हम काफी एक्साइटेड हैं.'' बता दें, दीपक ठाकुर का बिहार में जोरदार स्वागत हुआ है. सभी ने फूलों की मालाओं से बिहारी बाबू का वेलकम किया. दीपकठाकुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे अपने गांववालों के बीच श्रीसंत पर बनाया गाना गा रहे हैं.

front
Apecial Offer
Aaj Ka Karyakaram