Sunday, 22nd September, 2019
Amazon
front
X

Breaking News

Sep-20-19 अनुकरणीय : उदय कुमार उज्जैन ने अपने स्व० बाबूजी के याद में लगायें 400 वृक्ष

Divay Bharat / राष्ट्रीय /25-Aug-2019/Viewed : 201

आचार्य बालकृष्ण के प्रसाद में दिया गया जहरीला पदार्थ - बाबा रामदेव

अनुकरणीय : उदय कुमार उज्जैन ने अपने स्व० बाबूजी के याद में लगायें 400 वृक्ष

दिव्य भारत मीडिया, नई दिल्ली डेस्क : पतंजलि से जुड़े आचार्य बालकृष्ण की तबियत अचानक बिगड़ गई थी . उन्हें करीब साढ़ें चार बजे एम्स के ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया. एम्स में लाने के बाद आचार्य बालकृष्ण का पहले MRI कराया गया. उसके बाद उन्हें अन्य जांचों के लिए ले जाया गया.

एम्स ऋषिकेश के अधिकारी डॉक्टर हरीश थपलियाल ने बताया कि कार्डियोलॉजी के विभागाध्यक्ष डॉक्टर भानु दुग्गल, न्यूरो विभाग के विभागाध्यक्ष डॉक्टर नीरज और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर वरुण की टीम आचार्य बालकृष्ण के उपचार में जुट गए हैं. आचार्य बालकृष्ण की जांच जारी है. जांच पूरी होने के बाद पता चलेगा कि आचार्य बालकृष्ण को क्या समस्या हो रही है. आचार्य बालकृष्ण की सेहत का हाल जानने के लिए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल एम्स पहुंचे. उन्होंने सीसीयू में जाकर आचार्य बालकृष्ण का हाल जाना. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आचार्य बालकृष्ण की हालत खतरे से बाहर है. उनकी अधिकांश जांच सही पाई गई है. लेकिन अभी भी उनकी जांच जारी है. एम्स ऋषिकेश के मेडिकल सुपरिटेंडेंड डॉक्टर ब्रह्मप्रकाश ने बताया कि आचार्य बालकृष्ण की सभी जांच नॉर्मल आई है. उनकी हालत में अब स्थिरता देखी जा रही है

एम्स के डॉक्टरों ने उन अटकलों को खारिज कर दिया है जिसमें माना जा रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था. खाने में कोई विषाक्त पदार्थ आ जाने के कारण उनकी तबियत बिगड़ने की बात आई है. 

front
Apecial Offer
श्री राम कलेक्शन ड
Aaj Ka Karyakaram