Sunday, 22nd September, 2019
Amazon
front
X

Breaking News

Sep-20-19 अनुकरणीय : उदय कुमार उज्जैन ने अपने स्व० बाबूजी के याद में लगायें 400 वृक्ष

Divay Bharat / बड़ी ख़बर /30-Aug-2019/Viewed : 103

आज प्यासे को पानी पिलाया गया, बाँटे गए 4000 से ज्यादा ग्लास शर्बत

अनुकरणीय : उदय कुमार उज्जैन ने अपने स्व० बाबूजी के याद में लगायें 400 वृक्ष

दिव्य भारत मीडिया, बक्सर डेस्क : अपने लिए तो हर व्यक्ति कुछ न कुछ कर रहा है पर जब कोई कोई व्यक्ति बिना किसी एजेंडे के आम लोगों के लिए कुछ करें तो असल में इंसानी जीवन वहीं है। समाज का भला करने के लिए बहुत पैसे की नहीं एक नेक दिल की जरूरत है।

आज नगर भवन बक्सर के ठीक सामने रजनीकांत मिश्रा एवं उनके परिवार के लोग रुबज़ा, दूध, चीनी, बर्फ़ से बने ठंडे शर्बत का ग्लास लेकर राहगीरों के लिए खड़े थे जिनसे बात करनें पर पता चला कि यह कार्य उनका परिवार दिल्ली में कई सालों से कर रहा हैं इस बार बक्सर में राहगीरों के लिए ठंढे शर्बत का व्यवस्था किये।

रजनीकांत मिश्रा जी जोकि शिमरी प्रखण्ड के चुनी डाँड़ ग्राम के रहने वाले है, तथा इनके भाई देवेद्र मिश्र अपने बच्चों के साथ शर्बत बाटने का कार्य कर रहें है प्रत्येक वर्ष 30 अगस्त को अपने पुज्य पिता स्व० मुक्तेश्वर मिश्रा के पुण्यतिथि पर सभी प्यासे राहगीरों को शर्बत पिलाने का कार्य करते है।

रजनीकांत मिश्र जी नगर भवन में गार्ड की नौकरी करते हैं पर यह कार्य करके उनको काफ़ी सुखद अनुभव होता हैं इनके इस कार्य में अपने भाई देवेंद्र तथा बच्चें अमरेंद्र मिश्रा एवं अमित मिश्रा ने काफ़ी सहयोग किया तथा प्रत्येक राहगीरों को शर्बत पिलाया जिसमें विकास शर्मा एवं दुर्गेश पाठक भी सक्रिय रूप से शामिल रहें एवं परिवार के छोटे बच्चें अंश तथा राज मिश्रा भी भरी दोपहरी में ग्लास और शर्बत लेकर नगर भवन से गुजरने वाले सभी लोगों को उत्साहित होकर प्यास बुझाया।

front
Apecial Offer
श्री राम कलेक्शन ड
Aaj Ka Karyakaram