Sunday, 22nd September, 2019
Amazon
front
X

Breaking News

Sep-20-19 अनुकरणीय : उदय कुमार उज्जैन ने अपने स्व० बाबूजी के याद में लगायें 400 वृक्ष

Divay Bharat / राष्ट्रीय /07-Sep-2019/Viewed : 91

बक्सर के युवाओं की पूरी होगी नौकरी की आस क्योंकि अब DM साहब और SP साहब भी लेंगे कोचिंग क्लास

अनुकरणीय : उदय कुमार उज्जैन ने अपने स्व० बाबूजी के याद में लगायें 400 वृक्ष

दिव्यभारत मीडिया, बक्सर डेस्क: शिक्षक दिवस के अवसर पर बक्सर ज़िला पदाधिकारी ने MP हाई स्कूल के प्रांगण में अपने सम्बोधन में एक घोषण किया कि बक्सर में प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए स्पेशल मार्गदर्शन दिया जाएगा जोकि MP हाई स्कूल के परिसर में हीं सुबह 6 बजे से 8 बजे तक कोचिंग दिया जाएगा जिसमें प्रतियोगी परीक्षाओं के बेहतर तैयारी के टिप्स के साथ परीक्षाओं के पैटर्न को तथा अलग अलग विषयों के एक्सपर्ट के द्वारा क्लास की व्यवस्था की जाएगी

प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं का मार्गदर्शन जिले के डीएम व एसपी करेंगे। इसके लिए जो स्मार्ट क्लास चलाया जाना है। उसका पंजीयन जारी किए गए मोबाइल नंबर पर फोन करने से नहीं होगा। जो उसमें शामिल होना चाहते हैं। उनको उक्त नंबर पर ह्वाट्सएप के माध्यम से अपनी जानकारी भेजनी होगी। ऐसा करने वालों का ही पंजीयन (रजिस्ट्रेशन) मान्य होगा। जानकारी में अपना नाम, फोन नंबर, योज्ञता व किस परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। इसका ब्योरा देना होगा।

अगर कोई जानकारी चाहिए तो ह्वाट्सएप के माध्यम से ही प्राप्त होगी। नंबर है 9798305326, यह जानकारी सदर एसडीओ केके उपाध्याय ने दी। उन्होंने बताया कल शुक्रवार की शाम तक 63 लोगों का पंजीयन हो गया है। शोष 137 स्थान खाली है। जैसा की प्रशासन ने पहले कहा था। एक बैच में अधिकतम संख्या 200 की होगी। कोर्स तीन काम का होगा। जिसमें बेहतर अनुभव रखने वाले अधिकारियों के अलावा अच्छे शिक्षक भी क्लास लेंगे।

front
Apecial Offer
श्री राम कलेक्शन ड
Aaj Ka Karyakaram