Sunday, 22nd September, 2019
Amazon
front
X

Breaking News

Sep-20-19 अनुकरणीय : उदय कुमार उज्जैन ने अपने स्व० बाबूजी के याद में लगायें 400 वृक्ष

Divay Bharat / बड़ी ख़बर /07-Sep-2019/Viewed : 181

जब साँसत में पड़ी बक्सर पुलिस की जान तो हेलमेट पूछने वाले युवक को बिना शर्त छोड़ा

अनुकरणीय : उदय कुमार उज्जैन ने अपने स्व० बाबूजी के याद में लगायें 400 वृक्ष

दिव्यभारत मीडिया , बक्सर डेस्क : ट्रैफिक के नियमों न करने पर आम आदमी को भारी चालान भरना पड़ रहा है वहीं एक मामला बक्सर से सामने आया जिसमें एक युवक को पुलिस वाले से हेलमेट नहीं पहनने पर केवल पूछ देनें पर उस पुलिस अधिकारी ने गालियां देनें एवं घसीटने के साथ साथ लगभग 6 घंटे तक हाजत में बंद करके रखा गया फिर बाद में पूछताछ कर छोड़ दिया गया।

पूरा मामला
आज शाम को कमल कुमार आईटीआई फील्ड के समीप खड़े थे और एक दिन पहले उन्हें जांच में पकड़ने वाले नगर थाना के दरोगा रौशन कुमार वहां से बिना हेलमेट के गुजर रहे थे। कमल ने उनसे हेलमेट नही पहनने का कारण पूछा और इससे दरोगा जी भड़क गए। इसके बाद खींचते हुए एवं गाली देतें हुए उसे थाने ले गए और हाजत में डाल दिया जिसका साक्ष्य वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

बक्सर के युवाओं के द्वारा काफ़ी देर तक मॉडल थाना के अधिकारियों दबाब बनानें तथा SP और Dy.S. P. के जाँच के ऊपरांत कमल कुमार को छोड़ दिया गया पर कुछ सवाल का जबाब पुलिस प्रशासन को जरूर देना पड़ेगा कि उक्त युवा यदि गलत नहीं था तो उसके साथ गाली और घसीटने के बाद हाज़त में बंद क्यों किया गया और यदि गलत था तो उसे छोड़ा क्यों?

इस मामले पर गौर करने से यह पता चलता है कि प्रशासन कुछ भी करें आप उससे सवाल नहीं कर सकते वरना जेल में डाल दिये जाओगे इस रवैया से प्रशासन के कार्यशैली पर सवाल उठना जायज हैं।

front
Apecial Offer
श्री राम कलेक्शन ड
Aaj Ka Karyakaram