Wednesday, 21st August, 2019
Amazon
front
X

Breaking News

Aug-21-19 खुट्टी यादव हत्याकांड के अभियुक्त एडवोकेट चितरंजन सिंह को गोलियों से भुना

Divay Bharat / आज की खबर /21-Feb-2019/Viewed : 14

लापरवाही : विधि एवं नीति की शिक्षा देनें वाले महाराजा लॉ कॉलेज ने जारी किया गलत सूचना।

खुट्टी यादव हत्याकांड के अभियुक्त एडवोकेट चितरंजन सिंह को गोलियों से भुना

आरा : वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के प्रतिष्ठित महाविद्यालयों में से एक महाविद्यालय है महाराजा लॉ कॉलेज आरा, B.A. तृतीय वर्ष के परीक्षाफल के चलते इस 2018- 2019 का नामांकन का कार्य फरवरी माह में शुरू हुआ जिसके लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 20-02-2019 तक हीं थी छात्रों के परेशानियों को देखते हुए नामांकन की तिथि बढ़ाकर 02/03/2019 तक किया गया है जिसकी सुचना कॉलेज के वेबसाइट पर भी डाला गया है जिसमें सूचना प्रेषित करने तिथि 20-02-2019 के जगह 20-03-2019 अंकित किया गया हैं जिसपर बकायदा कॉलेज प्रभारी महोदय का शील और हस्ताक्षर अंकित हैं जिसे देखकर यहाँ के लापरवाही का अंदाजा लगाया जा सकता हैं।

यह सूचना बकायदा कॉलेज के लेटरहेड पर निकालीं गयी हैं न्यूज़ लिखे जानें तक वह ज्यों का त्यों बना हुआ हैं, कॉलेज प्रशासन से सम्पर्क नहीं हो पाया हैं दिव्यभारत मीडिया की टीम की तरफ से लगातार कॉलेज प्रशासन से सम्पर्क बनाने एवं उन्हें इस लापरवाही से अवगत कराने की पूर्ण कोशिश की जा रहीं हैं।

इस प्रकार के सूचनाओं से विद्यार्थी दिग्भ्रमित हो सकते हैं, सूचना को सहीं तरीक़े से जाँच नहीं करना महाराजा लॉ कॉलेज के प्रभारी एवं कॉलेज ऑफिस प्रभारियों के गैर जिम्मेवाराना कार्य को दर्शाया रहा हैं

front
Apecial Offer
Aaj Ka Karyakaram