Friday, 13th December, 2019
Amazon
HEADAING
X

Breaking News

Dec-03-19 जानिए विक्रम को खोजने में नासा की मदद करने वाला भारतीय इंजीनियर के बारें में

Divay Bharat / बड़ी ख़बर /24-Feb-2019/Viewed : 193

अनोखे तिलक में सम्मानित हुए सैनिक गर्वान्वित हुआ डुमराँव

जानिए विक्रम को खोजने में नासा की मदद करने वाला भारतीय इंजीनियर के बारें में

डुमराँव : भारत एक ओर पश्चिमी सभ्यताओं से पूर्ण रूप से ग्रसित हो रहा हैं वहीं डुमराँव तिवारी टोला के रहने वाले चिरंजीव राहुल चौबे एवं  सौभाग्यवती मनिषा के तिलक समारोह के अवसर पर एक नई मिसाल पेश किया। आज शादियों में विभिन्न प्रकार के आधुनिक व्यवस्थाओं पर लोग लाखों खर्च कर रहे जिससे आम जन या वातावरण को नुकसान हीं होता हैं वहीं राहुल ने भूतपूर्व सैनिको को सम्मानित कर उन्हें समाज में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति होने का पूर्ण आभाष कराया।

आज शाम 6 बजे राहुल ने डुमराँव के सभी भूतपूर्व सैनिकों को निमंत्रित कर उन्हें अंग वस्त्र एवम मेडल देकर संमानित किया जिसके पश्चात सभी सैनिक हर्षित हुए। जब कोई हामला होता है और सैनिक शहीद होते है तो हम सम्मान दिखाते हैं पर राहुल जी ने समाज को संदेश दिया कि जो सिपाही आपके सामने है उसे सम्मान देनें से उन्हें देश के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा और मजबूत होगा।

उमानंद मिश्रा, नायक, चौधरी सरयू प्रसाद राय,शाली ग्राम चौबे,लालबाबू चौबे,अखिलेशवर मिश्र, राम लखन राय,विन्देशरी प्रसाद, विनोद समेत अन्य भूतपूर्व जवान  शामिल हुए,

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सहयोगी रहें डुमराँव के  अन्य सभी युवाओं को दिव्यभारत मीडिया मंगलाशीष देती हैं कि आप समाज को इसी प्रकार संदेश देते रहें समाज में अच्छाई का सूरज एकदिन जरूर निकलेगा।

HEADAING
Apecial Offer
श्री राम कलेक्शन ड
Puja Special